Top Ad unit 728 × 90

Breaking News

random
[sidebar_left]

अपनी मेहनत की कमाई इन तीन कामों में लगाती हैं प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका इस समय ग्लोबल आइकन बन चुकी हैं। जिसकी वजह से उन्हें अच्छी खासी रकम फीस के तौर पर मिलती है। ए लिस्टर होने की वजह से उन्हें काफी पैसा मिलता है लेकिन पीसी को अपने पैसे मैनेज करने के लिए जाना जाता है। लेकिन यह सवाल आपके जेहन में भी आता होगा कि प्रियंका जैसे बड़े स्टार अपने पैसों का क्या करते हैं। ब्लूमबर्ग से बात करते हुए प्रियंका ने अपने फाइनेंस के बारे में बताया। उन्होंने बताया कि मैं अपने पैसों को तीन हिस्सों में बांट देती हूं। जैसे- मुझे कितने की सेविंग करनी हैं, कितना खर्च करना है और कितना दान देना है। जब प्रियंका से पूछा गया कि उनका बेस्ट इनवेस्टमेंट क्या है तो उन्होंने कहा गोवा और मुंबई में जमीन होना।
बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक की मार्केट किस तरह से पीसी को ट्रीट करती है इसपर उन्होंने कहा- खुद को टैक्स के बारे में, अप्रवासी कानून और अंतर राष्ट्रीय कानून के बारे में शिक्षित करना। मैं कहां रहती हूं और किसी देश में कितने समय तक रह सकती हूं। यह किस तरह से मेरे वीजा पर असर डालेगा। बहुत से तरीके हैं जो गलत हो सकते हैं। प्रियंका को कारों से बहुत प्यार है। लेकिन जब उनसे अचानक किसी कार को खरीदने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- दस सालों तक फिल्मों में काम करने के बाद साल 2013 में मेरी मां ने जोर दिया कि मुझे नई गाड़ी लेनी चाहिए। मैंने उन्हें पिक किया, हमने साथ में डिनर किया और उसके बाद हम रॉल्स रॉयस डीलर के यहां गए और एक नई कस्टम कार खरीद ली।
बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम अजान को लेकर किए ट्वीट के बाद ​विवादों में आ गए हैं। इस ट्वीट के बाद लोग की मिलीजुली प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है। वहीं इस विवाद के बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें वह अजान से मिलने वाली शांति की बात करती नजर आ रही हैं। बता दें प्रियंका यह वीडियो पिछले साल है जब वह भोपाल में फिल्म गंगाजल की शूटिंग कर रही थी।
sabhar jansatta
अपनी मेहनत की कमाई इन तीन कामों में लगाती हैं प्रियंका चोपड़ा Reviewed by Editor :- Abdul Hafeez on 8:10 pm Rating: 5

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.