Top Ad unit 728 × 90

Breaking News

random
[sidebar_left]

कुत्‍ते को बचाने के लिए जब इस इंसान ने जड़ दिया कंगारू को तमाचा, देखिए Viral हो रहा वीडियो

नई दिल्‍ली: कुत्‍ता इंसान का सबसे वफादार दोस्‍त माना जाता है और यह बात तो हमारी फिल्‍मों में भी साबित होती रही है.चाहे 'हम आपके हैं कौन' का टफ्फी हो या फिर 'तेरी मेहरबानियों का ब्राउनी, अपने मालिक की मदद के लिए हमेशा तैयार रहने वाले इन कुत्‍तों ने हर कदम पर उनका साथ दिया है. सिर्फ फिल्‍में ही नहीं बल्कि आज जिंदगी में भी कुत्‍तों की वफादारी और उनके अपने मालिक के प्रति प्‍यार के कई किस्‍से आपने सुने होंगे. लेकिन आज हम आपको एक ऐसे मालिक के बारे में बता रहे हैं जिसने अपने कुत्‍तों को बचाने के लिए सीधे कंगारू से ही पंगा ले लिया. अपने कुत्‍ते की जान खतरे में देखकर उसका मालिक कुछ ऐसा परेशान हुआ कि उसने कंगारू को ही एक जोरदार मुक्‍का मार दिया. कुत्‍ते को अपनी जद में लपेटे इस कंगारू को जैसे ही इंसान का यह मुक्‍का पड़ा वो कुत्‍ते को छोड़ वहां से भाग गया.

वायरल हॉग के यूट्यूब पेज पर अपलोड किया गया यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. अभी तक इस वीडियो को 4 करोड़ से भी ज्‍यादा लोग देख चुके हैं. यह वीडियो दरअसल ऑस्‍ट्रेलिया का है. वीडियो के साथ दी गई जानकारी के अनुसार एक कैंसर पीड़‍ित शख्‍स की आखिरी इच्‍छा थी कि वह अपने कुत्‍तों की मदद से जंगली सूअर का शिकार करे जिसके लिए वह अपने दो कुत्‍तों के साथ जंगल में निकला था. लेकिन इसी बीच इस शख्‍स के इन कुत्‍तों को एक कंगारू ने पकड़ लिया.

वीडियो में कंगारू कुत्‍ते को उसकी गर्दन से पड़के हुए है और वह कंगारू से बचने की जीतोड़ कोशिश कर रहा है. तभी उसका मालिक यह देखकर दौड़कर उसके पास जाता है और इस आदमी को अपनी तरफ आता देख कंगारू कुत्ते को छेड़ देता है. लेकिन गुस्‍सा मालिक कंगारू को जोरदार मुक्‍का मारता है. इस मुक्‍के से कंगारू कुछ इस तरह सकते में आ जाता है कि वहां से दौड़ जाता है.
कैंसर पीड़‍ित यह शख्‍स 6 फुट 7 इंच लंबा था और उसे कंगारू को मुक्‍का मारने में कोई समस्‍या नहीं आई. जानकारी के अनुसार की अब मौत हो चुकी है लेकिन उसके कुत्‍तों से उसके लगाव को आज भी लोग याद करते हैं.
सभार NDTV
कुत्‍ते को बचाने के लिए जब इस इंसान ने जड़ दिया कंगारू को तमाचा, देखिए Viral हो रहा वीडियो Reviewed by Editor :- Abdul Hafeez on 1:11 pm Rating: 5

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.