Top Ad unit 728 × 90

Breaking News

random
[sidebar_left]

65 साल पुराना बूढ़ा पुल भरभरा कर गिरा।निगम आयुक्त सहित अन्य अफसर बाल बाल बचे।

Saamana न्यूज़ नेटवर्क
 इंदौर।जवाहर मार्ग का 65 साल पुराना क्षतिग्रस्त पुल को तोड़ने की कार्रवाई रविवार की सुबह शुरू हुई। पुल का आधा हिस्सा तोड़ने के बाद ही आधा हिस्सा भरभरा कर गिर गया। पुल के इस आधे हिस्से से कुछ सेकंड पहले ही निगम कमिश्नर और अन्य अफसर निकले थे।


वैकल्पिक मार्ग का पैदल निरीक्षण किया
दरोगा को किया निलम्बित
 कमिश्नर आशीष सिंह ने जवाहर मार्ग के ध्वस्त पुल के वैकल्पिक मार्गो का भी पैदल दौरा किया।आयुक्त ने चंपाबाग पुल के पहुंच मर्ग का कार्य देखते हुए हाथीपाल चौराहे तक पैदल निरीक्षण किया। सिंह ने अतिक्रमण करने वालो को सख्त चेतावनी भी दी की वे जल्द से जल्द अपना सामान हटा लें। इसके बाद सिंह चंद्रभागा, महल कचहरी साउथ तोड़ा के गलियों में भी पहुंचे। यह अफसरों को वैकल्पिक मार्गो में आने वाली बाधा को दूर करने के निर्देश दिए। क्षेत्र में गन्दगी दिखने पर उन्होंने दरोगा को निलंबित कर दिया।
चन्द्रभागा पर लोगो द्वारा पानी की समस्या बताने पर सिंह ने अपर आयुक्त संदीप सोनी को तत्काल निराकरण करने के लिए भेजा। यहाँ पुल निर्माण के दौरान कुछ नल कनेक्शन टूट गए। जिससे लोगो पानी की समस्या का समाना करना पड़ा रहा है।
65 साल पुराना बूढ़ा पुल भरभरा कर गिरा।निगम आयुक्त सहित अन्य अफसर बाल बाल बचे। Reviewed by Editor :- Abdul Hafeez on 5:30 am Rating: 5

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.